बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AURANGABAD CRIME - औरंगाबाद में दो बसों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, पीछे से आ रही हाईवा ने भी मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, दो दर्जन लोग गंभीर

AURANGABAD CRIME - दाऊदनगर गया पथ पर उप मंडल कारा के समीप आज दोपहर तीन वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

AURANGABAD CRIME - औरंगाबाद में दो बसों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, पीछे से आ रही हाईवा ने भी मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, दो दर्जन लोग गंभीर

AURANGABAD - औरंगाबाद  में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो यात्री बसों की आमने-सामने के टक्कर हो गई है जिसमें दो महिला की मौत हो गई है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमे कई लोगों की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है, घटना औरंगाबाद के दाउदनगर-गया पथ पर मंडल उप कारा के पास की है।

बताया जाता है कि जिले के दाउदनगर -गया मार्ग में से एक निजी बस तेज गति से गोह की ओर जा रही थी। इसी दौरान दाउदनगर मंडल उप कारा के पास बस की सामने से तेज गति से आ रहे दूसरे बस से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पीछे से तेज गति में आ रहे हाईवा ने भी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

मरने वालों में दो महिलाएं शामिल हैं। हादसे के बाद मौके पर जेसीबी लाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को खड़ा किए जाने के बाद घायलों को बस से निकाला गया। हादसे की सूचना मिलते ही दाउदनगर थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान एवं एसआई आरती कुमारी सदल बल मौके पर पहुंचीं और जांच में जुट गईं।

आनन फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए दाउदनगर के अनुमंडल अस्पताल लाया। यहां कुछ को प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। शेष का दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त करने के साथ ही मृत महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। 

यात्री ने तीन की मौत की बात कही

घटना की जानकारी देते हुए बस पर सवार घायल रोशन मिश्रा ने बताया है कि हम लोग दाउदनगर से वह जा रहे थे। इसी दौरान दाउदनगर उप मंडल कर के पास विपरीत दिशा से आ रही बस का आमने-सामने की टक्कर हो गई, उन्होंने बताया है कि तीन लोगों की मौत हो गई है जो बस से नीचे गिर गए थे,  उनके ऊपर हाईवा चढ़ गया है लेकिन फिलहाल डेड बॉडी दो का ही सामने नजर आ रहा है और आगे की कार्रवाई में दाउदनगर पुलिस जुट गई है।

औरंगाबाद बिहार से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Editor's Picks