बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: औरंगाबाद में फर्जी पुलिस का खेल,वर्दी का रौब दिखाकर लोगों को लूट रहा आरोपी, पुलिस की जांच शुरु

औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र में एक युवक, सुदर्शन पासवान उर्फ भोला पासवान, पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को धोखा दे रहा है। यह युवक अवैध गतिविधियों में लिप्त है और स्थानीय लोगों से पैसे ऐंठने का आरोप लगाया गया है। उसके द्वारा पुलिस की वर्दी का फाय

पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को धोखा

Bihar News:  औरंगाबाद जिले में पुलिस की वर्दी का गलत इस्तेमाल करते हुए एक युवक लोगों को लूट रहा है। गोह थाना क्षेत्र में रहने वाले इस युवक ने पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को डराकर उनसे पैसे ऐंठे हैं। आरोप है कि वह न केवल लोगों को धोखा दे रहा है बल्कि अवैध वसूली और धमकी जैसी गतिविधियों में भी शामिल है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि वर्दी की धौंस के कारण लोग उसका विरोध करने से डरते हैं। हैरानी की बात यह है कि इस युवक का थाने में आना-जाना लगा रहता है और उसे थानेदार का भी सहयोग प्राप्त है।

एक पीड़ित रवि कुमार ने बताया कि सुदर्शन नामक इस युवक ने एक मामले में पैरवी करने के नाम पर उससे 35000 रुपये ठगे हैं। रवि ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोप है कि वह न केवल लोगों को धोखा दे रहा है बल्कि अवैध वसूली और धमकी जैसी गतिविधियों में भी शामिल है।पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट- दीनानाथ मौआर

Editor's Picks