बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद विभाग की टीम ने युवक को किया गिरफ्तार, 50 हज़ार रुपए लेकर मामला किया रफा दफा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

50 हज़ार रुपए में मामला सेट

AURANGABAD : औरंगाबाद शहर के सिन्हा कॉलेज मोड़ पर सोमवार की सुबह 6 से 7 के बीच उत्पाद विभाग की पुलिस ने एक युवक को फर्जी तरीके से पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की पहचान तेंदुआ निवासी धीरज कुमार के रूप में की गई है। 

धीरज ने शाम 5 बजे जानकारी दी कि वह रमेश चौक पर सुबह चाय पीने आया था। चाय पीकर वापस घर जा रहा था। तभी सिंह कॉलेज मोड़ पर उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ लिया और 80 हजार रुपए की डिमांड की। साथ ही नहीं देने पर दारू का केस बनाकर जेल भेजने की धमकी दी। इसकी सूचना परिजनों को दी गई और मामला 50 हजार रुपए में सेटल हो गया। 

रुपया देने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उसे छोड़ दिया। उक्त घटना की सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमे पैसे के गिनने का वीडियो और पैसा देने का ऑडियो शामिल है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इधर इस संबंध में जब उत्पाद अधीक्षक अनिल आजाद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पूर्व में भी जदयू नेता द्वारा ऐसे एक मामले उठाए गए थे। लेकिन उत्पाद अधीक्षक ने उक्त मामले को एक सिरे से खारिज कर दिया था।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Editor's Picks