बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Begusarai News- बेगूसराय में स्मैक और शराब कारोबार को लेकर हुई अमन की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Begusarai News- पुलिस ने 29 सितंबर को हुए अमन कुमार उर्फ शाहिद की हत्या का मामला सुलझा दिया है। उक्त मामले में पुलिस ने दो आरोपी को एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एक सोने की चकती तथा एक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

हत्याकांड का खुलासा
हत्याकांड का खुलासा - फोटो : अजय शाश्त्री

Begusarai News-  बेगूसराय की पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने 29 सितंबर को हुए अमन कुमार उर्फ शाहिद की हत्या का मामला सुलझा दिया है। उक्त मामले में पुलिस ने दो आरोपी को एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एक सोने की चकती तथा एक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

 इस घटना के संदर्भ में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि 29 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हनुमान गढ़ी निवासी शाहिद उर्फ अमन का शव पुलिस को मिला था। लेकिन उसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के साथ-साथ अन्य तरीकों से छानबीन शुरू की। तब उक्त मामले का तार खुलता गया। इस क्रम में मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में संचालित 47- 56 गैंग के ही शातिर सदस्यों के द्वारा शाहिद उर्फ अमन की हत्या की गई थी।

 डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अमन उर्फ शाहिद एवं प्रीतम उर्फ खोखरा तथा अभिषेक कुमार सभी 47 - 56 गैंग के ही सदस्य थे तथा स्मैक तथा शराब का कारोबार करते थे। इसी क्रम में पैसे के लेन देन में इन लोगों में साथ विवाद हुआ था। उसके बाद शाहिद उर्फ अमन को अभिषेक तथा प्रीतम कुमार के द्वारा एक जगह बुलाया गया तथा शराब तथा स्मैक की पार्टी की गई। बाद में शाहिद उर्फ अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तथा उसके शव को एक खेत में दबा दिया गया था। डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि उक्त मामले में चार अन्य आरोपी भी शामिल हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल पुलिस से बड़ी कामयाबी मान रही है

बेगूसराय से अजय शाश्त्री की रिपोर्ट

Editor's Picks