बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BEGUSARAI NEWS : बेगूसराय के एमआरजेडी कॉलेज के शिक्षकों ने दिखाई गुंडागर्दी, छात्र-छात्राओं के साथ जमकर की मारपीट

BEGUSARAI NEWS : एमआरजेडी कॉलेज के शिक्षकों का गुंडागर्दी सामने आई है। जहां शिक्षको ने एक साथ कई छात्र एवं छात्राओं को लाठी डांटे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

शिक्षकों ने दिखाई गुंडागर्दी
छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट - फोटो : AJAY SHASTRI

BEGUSARAI : बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां एमआरजेडी कॉलेज के शिक्षकों का गुंडागर्दी सामने आई है। जहां शिक्षको ने एक साथ कई छात्र एवं छात्राओं को लाठी डांटे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वही बचाने गए अभिभावक के साथ भी शिक्षकों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मारपीट में कई छात्र एवं छात्राओं सहित अभिभावक भी गंभीर रूप से घायल हो गये है। जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। 

इस घटना के बाद शिक्षकों के द्वारा की  गई पिटाई से नाराज सैकड़ो की संख्या में छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा शुरू कर दिया हैं। वही हंगामा देखकर मौके पर पुलिस पहुंचकर शांत करने में लगे हुए हैं। यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित एमआरजेडी कॉलेज की है। घायल छात्र एवं छात्राओं की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज के रहने वाले अभिषेक कुमार लक्ष्मी देवी, करण कुमार, जानकी कुमारी, नंदिनी, कुमारी और निधि भारती के रूप में की गई हैं। इस घटना के संबंध में छात्र ने बताया है कि आज बीए पार्ट सेमेस्टर 2 का एग्जाम चल रहा था। इस एग्जाम के दौरान प्रश्न पत्र देने के दौरान छात्र के साथ शिक्षकों के द्वारा किसी बात को लेकर विवाद हुआ। 

इसी दौरान शिक्षक नाराज होकर मारपीट करने लगे। मारपीट को देखकर सभी छात्र एवं छात्राओं ने इसका विरोध किया। इसके बाद कॉलेज के सभी शिक्षकों के द्वारा छात्रों को  लाठी डांटे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मारपीट को देखकर बचाने गए अभिभावक के भी साथ कॉलेज की शिक्षकों के द्वारा मारपीट की गई। इस घटना के बाद मौके पर काफी देर तक कॉलेज परिसर में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। हालांकि इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी। मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर सभी घायल छात्र एवं छात्राओं को उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज चल रहा है। 

इस घटना के संबंध में नगर थाना के 112 डायल पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया है कि एमआरजेडी कॉलेज में छात्रों के साथ शिक्षकों के द्वारा मारपीट की घटना की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। उन्होंने बताया है कि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस घटना के बाद छात्र उग्र हो गया और जमकर कॉलेज में हंगामा कर रहे हैं। अभी भी कॉलेज परिसर में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं कई थाने के पुलिस कॉलेज में पहुंचकर मामले को शांत करने में लगी हुई हैं।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट  

Editor's Picks