बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : बेगूसराय में 160 किलो गांजा के साथ छह तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कार्पियो सहित दो वाहन किया बरामद

BIHAR CRIME NEWS : बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 160 किलो गांजा बरामद किया है। वहीँ मौके से 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीँ पुलिस ने दो वाहन भी जब्त किया है...पढ़िए आगे

बेगूसराय में गांजा तस्कर गिरफ्तार
गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार - फोटो : AJAY SHASTRI

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के दौरान भारी मात्रा में गांजा के साथ 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी तेघरा थाने क्षेत्र से हुई है। 

इस दौरान एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि दो गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है। तभी इसकी सूचना तेघरा थाना पुलिस को लगी। उन्होंने बताया कि तेघड़ा डीएसपी एवं तेघड़ा थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित किया और मौके वारदात पर घेराबंदी कर छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी अभियान के तहत भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। साथ ही 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है। 

एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि 160 किलो गांजा बरामद की गयी है। साथ ही एक स्कार्पियो और एक अन्य गाड़ी बरामद किया गया। इस दौरान एसपी मनीष कुमार ने यह भी बताया है कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान गौरव कुमार, कमलेश सिंह, मुकेश सिंह, राजीव प्रसाद, एवं उनके रूप में हुई है। इस दौरान एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि इनका सिंडिकेट है। इससे पूछताछ की जा रही है और बड़ा खुलासा हो सकता है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Editor's Picks