बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: दबंगों ने महिला और उसके परिवार को पीटा, गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला और एक पुरुष पर लाठी और लोहे की रॉड से हमला किया। यह घटना उस समय हुई जब किसी मामूली मुद्दे को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ।

दबंगों का आतंक

Bihar Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने महिला एवं पुरुष को लाठी डांटे एवं लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। यह पूरा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर गांव की है। घायल महिला एवं पुरुष की पहचान कमरुद्दीनपुर के रहने वाले गीता देवी एवं विकास कुमार के रूप में की गई है। दोनों  रिश्तेदार हैं।

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति को दबंगों के द्वारा पिटाई किया जा रहा था। जब उसे बचाने के लिए गया तो इसी से नाराज होकर सभी लोगों ने महिला गीता देवी को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई देखकर बचाने विकास कुमार गया तो उसे भी दबंगों ने पकड़ लिया और लोहे की रॉड से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया है कि गांव के वह लोग दबंग व्यक्ति है। बेवजह लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते रहता है। फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा सिंघौल थाना पुलिस को दी। मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

रिपोर्ट- अजय शास्त्री

Editor's Picks