बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव,युवती को घर से बुलाकर मारी गोली,हालत गंभीर

बेगूसराय में बदमाशों ने एक युवती को गोली मार दी. यह घटना तब हुई जब आरोपी युवती को उसके घर से बुलाकर ले गए थे. इस दौरान, युवती पर दो गोलियां चलाई गईं.जिसके परिणामस्वरूप वह बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती है.

Criminal rampage in Begusarai
युवती को घर से बुलाकर मारी गोली- फोटो : Ajay sastri

Bihar News: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में बेख़ौफ अपराधियों ने एक लड़की को गोली मार कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना चेरीया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अकोपुर गांव में की है। 

घायल लड़की की पहचान अकोपुर निवासी राज कुमार मिश्रा के 18 वर्षीया पुत्री गुरिया कुमारी है। गोली लगने से घायल लड़की को परिजनों ने तत्क्षण इलाज के लिए खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथिमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी गुरिया को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के संबध में पिता राजकुमार मिश्रा ने बताया कि बच्ची अपने पिता के साथ दरवाजे पर गाय का दूध दुहवा रही थी। तभी घटना स्थल पर मेघौल धर्मगाछी की ओर से वाइक सवार हथियार से लैस दो अपराधियो ने लड़की के ऊपर गोली चला चला। गोली उसके पेट मे लगी है। 

गोली चलाने के बाद वाइक सवार अपराधी रामपुर चौक की तरफ फरार हो गया। घायल बच्ची के पिता ने कहा बदमाशों ने मेरा बेटा राहुल को ढूंढने आया था,उसके बारे में बच्ची से पूछा राहुल कहां है। बच्ची ने कहा नहीं है मालूम। इसी बात पर बदमाशों ने बच्ची को गोली मारकर फरार हो गया। मेरा बेटा राहुल कुमार मेरे से अलग रहता है। वो शराब का कारोबार करता है, शराब मामले में दो-तीन बार जेल भी जा चुका है। संभवत है कि बदमाशों का राहुल से किसी कारण विवाद हुआ होगा, इसलिए उसको ढूंढने आया होगा। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते खोदावंदपुर एसआई सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ खोदावंदपुर अस्पताल पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी लेकर, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

रिपोर्ट- अजय शास्त्री


Editor's Picks