बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: गंगा नदी में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

गंगा नदी में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत

Bihar News: बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई है। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना तेघरा थाना क्षेत्र के मधुरापुर स्थित गंगा नदी की है। मृतक किसान की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के मधुरापुर वार्ड नंबर 14 के रहने वाले राम प्रवेश पासवान का पुत्र नीरज कुमार पासवान के रूप में की गई है। 

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि नीरज कुमार आज अपने घर से खेत नदी पार कर के देखने जा रहा था। तभी गंगा नदी में अधिक पानी रहने के कारण पैर फिसलने जाने से वह गहरे पानी में चला गया। जिससे वह डूब गया। स्थानीय लोगों ने डूखता देख बचने का हर संभव प्रयास किया। लेकिन बचा नहीं सका आखिरकार नीरज की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद नीरज का शव गंगा नदी के पानी से बरामद किया है। 

हालांकि इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा तेघरा थाना पुलिस को दी। मौके पर तेघरा थाने की पुलिस पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक नीरज कुमार पैसे से किसान था और खेती-बाड़ी कर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे।

रिपोर्ट- अजय शास्त्री

Editor's Picks