बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR CRIME - सरकारी शिक्षक के घर में दीवार फांदकर घुसे, घर के लोगों को जगाया और हथियार के नोंक पर दिया बड़ी डकैती को अंजाम

BHAGALPUR CRIME - जिले के सुल्तानगंज इलाके में शिक्षक के घर में हथियार के नोंक पर बड़ी डकैती को अंजाम दिया गया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि सभी लुटेरे हथियार से लैस थे और उनकी उम्र 18-20 साल की थी।

BHAGALPUR CRIME - सरकारी शिक्षक के घर में दीवार फांदकर घुसे, घर के लोगों को जगाया और हथियार के नोंक पर दिया बड़ी डकैती को अंजाम

BHAGALPUR - जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के शाहाबाद वार्ड नंबर 12 में शिक्षक रंजीत मंडल के घर 5 नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि अपराधियों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंदूक के नोक पर बंधक बना लिया और फिर घर में मौजूद 50,000 रुपये की नगदी और सारे जेवरात लूटकर फरार हो गए। 

घटना के बाबत रंजीत मंडल की पत्नी कविता देवी ने बताया कि हम लोग खाना-पीना खाकर सोए हुए थे तभी रात के 1:30 बजे के करीब पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी दीवार कूदकर घर में घुसे, इसके बाद हम लोगों को नींद से जगाया, उसके बाद सभी को बंधक बनाकर मेरे पति को बंदूक के नोक पर कहा गोदरेज की चाबी दे दो नहीं तो जान से मार देंगे. जब मैंने कहा मेरे पास चाबी नहीं है तो उन्होंने गोदरेज का लॉक तोड़कर जिसमें पैसा रखा था.

 उसकी चाबी एक पर्स से निकलकर गोदरेज के लॉकर में रखा 50 हजार नगदी दो भर सोने का जेवरात और पांच भर का पायल निकाल लिया और रूम से  चार मोबाइल और कंप्यूटर का सीपीयू का भी डकैती कर लिया। 

18-20 साल के लुटेरे

पीड़ित महिला ने बताया की अपराधी की उम्र  18 से 20 के लगभग में था, जो की सभी आपस में हिंदी में बात कर रहा था। साथ ही पीड़ित महिला ने  बताया कि हमलोग पूरा परिवार  बिहपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर में पहले रहते थे। 2019 में सुल्तानगंज के शाहाबाद में जमीन खरीदी थी। जिसके बाद 2021 से  घर बनाकर रह रहे थे। 

महिला के  पति कोलगामा के मध्य विद्यालय के शिक्षक है। नवरात्र के पहले ही मेरे घर का डेटिंग पेंटिंग किया गया था। घटना के बाद परिजनों के घर के बाहर मुख्य सड़क पर  जाकर आसपास के लोगो को जगाकर उसके फोन से 112 पर सूचना दिया। जिसके बाद अहले सुबह से ही पुलिस कैंप करते हुए सुल्तानगंज, शाहकुंड,बाथ थाने की पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई, और भागलपुर से डॉग स्क्वायड टीम के माध्यम से 2 महिला और 3 युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर 



Editor's Picks