बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : मोतिहारी में बाइक सवार बदमाशों ने शख्स पर सरेशाम चलाई गोली, जख्मी व्यक्ति पर अलग अलग थानों में दर्ज हैं कई मामले

BIHAR CRIME NEWS : मोतिहारी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी युवक पर अलग अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है..पढ़िए आगे

युवक को मारी गोली
युवक को गोली मारकर किया जख्मी - फोटो : HIMANSHU

MOTIHARI : मोतिहारी में बाइक से जा रहे एक व्यक्ति को बाइक सवार अपराधियो ने गोली मार दिया। जख्मी व्यक्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुचाया। सूचना पर रक्सौल डीएसपी सहित छौड़ादानो थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है। 

जख्मी की पहचान दारपा थाना क्षेत्र के पीपरा के घुन्ना मिया के रूप में किया गया। बाइक सवार तीन अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया घटना सम्पति विवाद का बताया जा रहा है। वही मोतिहारी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि थाना अध्यक्ष के अनुसार जख्मी की स्थिति खतरे से बाहर है। 

जख्मी व्यक्ति पर जिला के कई थानों में आपराधिक मुकदमा दर्ज है। वही दारपा थाना में जख्मी के खिलाफ नक्सल कांड भी दर्ज है। पुलिस अपराधियो की पहचान कर करवाई में जुटी है। जख्मी व्यक्ति का अपराधिक बैकग्राउंड नक्सली रहा है तथा इसके विरुद्ध छौड़ादानों एवं दर्पा सहित कई  थाना में इसके विरुद्ध दर्जनों कांड दर्ज बताया जा रहा हैं।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Editor's Picks