बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: रोहतास में एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर की हत्या, बाइक चोरी का विरोध करना पड़ा महंगा

Bihar Crime News: बिहार के रोहतास में बाइक चोरों का आंतक देखने को मिला है। बाइक चोरी का विरोध करने पर बेखौफ बदमाशों ने एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर की हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

crime in bihar
murder in rohtas- फोटो : Reporter

सासाराम: रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के अऊंआ में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बाइक चोरों ने एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी गांव निवासी भानु प्रताप बताए जा रहे हैं। जो कैमूर जिले में एक एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर थे। बताया जा रहा है कि बाइक चोरी को विरोध करने में बाइक चोरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीती रात भानु प्रताप के घर से कुछ अज्ञात बदमाश एक बाइक चुराकर फरार हो गए। यह देखकर भानु प्रताप अपनी कार से उनका पीछा करने लगे। पीछा करते हुए वे लोग कैमूर जिले से रोहतास जिले में आ पहुंचे। शिवसागर थाना क्षेत्र के अऊंआ के पास भानु प्रताप ने बाइक चोरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से भानु प्रताप की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में उनके साथ गए एक अन्य युवक को भी गोली लगी है।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही शिवसागर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि घटना के दौरान उन्होंने आसपास के थानों को कई बार फोन किया था, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी।


वहीं पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मौत को बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रोहतास से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks