बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News-पोखर में स्नान करने गए एक युवक की डूबने से हुई मौत, पत्नी औऱ चार बच्चो के भरण पोषण की थी जिम्मेदारी

Bihar News- नवादा जिले में आज यानि शनिवार को पकरीबरावां प्रखंड बरियारी के पोखर में स्नान करने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद के मृतक की शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया

डूबने से युवक की मौत
डूबने से युवक की मौत - फोटो : राज

Bihar News - नवादा जिले में आज यानि शनिवार को पकरीबरावां प्रखंड बरियारी के पोखर में स्नान करने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई।जिसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद के मृतक की शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। मृत युवक की पहचान बरडीहा गांव के निवासी स्वर्गीय नोमान मियां के 35 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सलमान मियां के रूप में हुई है। मौत की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी व परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।
  इस घटना को लेकर मृतक के जीजा मोहम्मद आकिब ने बताया  कि मोहम्मद सलमान मियां  नहाने के लिए पोखर में गया था ।इसी दौरान अचानक वह डूब गया । जिसके बाद  स्थानीय लोगों की मदद की जानकारी मिली ।  तुरंत बाद हमलोगों ने  इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

मृतक मोहम्मद सलमान मियां अपने पीछे चार बच्चे को छोड़कर चले गए हैं। जिसके बाद चार बच्चे की भविष्य को लेकर पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक युवक प्राइवेट काम करके अपने घर का भरण पोषण कर रहा था । 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


 

Editor's Picks