बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पूर्व विधायक की पत्नी रश्मि कुमारी का TikTok Video के बाद हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल

Bihar News: पूर्व विधायक की पत्नी रश्मि कुमारी  का TikTok Video  के बाद हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल

Bihar News: बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है. पुलिस प्रशासन की तमाम कवायदों के बावजूद लोगों हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आम लोग तो छोड़िए पूर्व विधायक की पत्नी तक हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही हैं. जमुई जिले के सिकंदरा विधानसभा से पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी की पत्नी रश्मि कुमारी का हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि अब जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि सिकंदरा के पूर्व विधायक बंटी चौधरी ने सिकंदरा में ही रश्मि कुमारी से प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों पहले टिक टॉक पर भी सिकंदरा विधायक का पत्नी के साथ वीडियो वायरल हुआ था तब भी पूर्व विधायक की जमकर किरकिरी हुई थी.

 अब हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ 4नेशन नहीं करता है. वहीं पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी से जब टेलीफोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो पुराना है और  दीपावली के टाइम का है जो  पटना में बना था. उन्होंने कहा कि यह बहुत पुराना वीडियो है.

रिपोर्ट- सुमित कुमार

Editor's Picks