बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: बिहार टू बंगाल, सफेद चावल के काले कारोबार के बड़े खेल का खुलासा, तस्करों में हड़कंप

Bihar News: कटिहार के रास्ते सफेद चावल के एक बड़े खेल का खुलासा हुआ हैं, सरकारी चावल को किस तरह से बंगाल के चावल मिल तक पहुंचाया जा रहा था इसी खेल का खुलासा इस बार कटिहार पुलिस ने किया हैं।

big game of black business
बिहार टू बंगाल- फोटो : Shyam k Singh

Bihar News:  "बिहार टू बंगाल" कटिहार के रास्ते सफेद चावल के काला कारोबार का एक बड़े खेल का खुलासा हुआ हैं, सरकारी चावल को किस तरह से बंगाल के चावल मिल तक पहुंचाया जा रहा था इसी खेल का खुलासा इस बार कटिहार पुलिस ने किया है। 

बंगाल से सेट कटिहार जिला के आखिरी छोर पर रोशना थाना से जुड़े इस मामले का खुलासा करते हुए सदर डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि रोशना थाना के महानंदा चेक पोस्ट होकर एक ट्रैक्टर में लादकर 128 बोरा चावल बंगाल के तरफ ले जाया जा रहा था जब इसको रोक कर पूछताछ की गई तो पता चला यह बिहार के सरकारी अनाज है जो जरूरतमंद लोगों तक वितरित किया जाना था.

 फिलहाल पुलिस अब आगे जांच कर रही है। इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है जबकि गाड़ी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपी के माने तो बंगाल बॉर्डर से जुड़े थाने को मैनेज कर उनके मालिक यह कारोबार चलाता है आगे उनको इससे अधिक कुछ भी जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह

Editor's Picks