बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: प्रशांत किशोर की पार्टी जनसुराज की नेत्री पर जानलेवा हमला, घर मे घुसकर अपराधी ने चाकू मारकर किया घायल, इलाके में दहशत

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में जन सुराज पार्टी की नेत्री रीता सिंह पर एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमला किया।

अपराधियों का तांडव

Bihar Crime News: दरभंगा जिला में एकबार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। लहेरियासराय थाना क्षेत्र के खजसराय मुहल्ला में बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े घर मे घुसकर चाकू से वार कर पूर्व पार्षद सह जन सुराज पार्टी के नेत्री रीता सिंह को चाकू मारकर घायल कर दिया। शोर सुनकर परिवार व आसपास के लोग जुट गए। जिसके बाद घायल महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक उनकी हालत को  खतरे से बाहर बता रहे है। 

दरअसल, जिला मुख्यालय से महज चंद कदमो की दूरी पर पूर्व वार्ड पार्षद रीता सिंह रविवार की दोपहर किचन में काम कर रही थी। उस वक्त उनके पति स्नान करने गए थे। तभी उनके घर मे 18 से 20 वर्ष के एक युवक स्कूल ड्रेस पहने उनके घर मे प्रवेश कर उनपर चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के कारण रीता सिंह अपराधी का विरोध भी नही कर सकी। एक चाकू उनके पेट मे जा लगी। जबकि चाकू का अन्य वार बांह, केहुनी एवं उंगली में लगी। जिसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही घायल नेत्री रता सिंह के पति गजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त वे स्नान करने गए थे। तभी हल्ला हुआ कि किसी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। दो लोग युवक का पीछा करना शुरू किया तो युवक हाउसिंग कॉलोनी की तरफ भाग गया। युवक का उम्र 18 से 20 साल के करीब होगा। उसने स्कूल का ड्रेस पहन रखा था। वही उन्होंने कहा कि घर मे हम दोनों ही रहते है। एक लड़का है जो बाहर रहता है। हमलोगों का किसी से ना तो कोई विवाद है। नाही किसी प्रकार की कोई धमकी मिली है। परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जिससे युवक की पहचान की जा सकती है।

वही दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहने वाली जिला शांति समिति के सदस्या रीता सिंह के घर में घुसकर एक अज्ञात व्यक्ति (जो स्कूल ड्रेस में था) द्वारा पेट में चाकू मार कर जख्मी कर दिया है। घटना की सूचना पर लहेरियासराय थाना के थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी रीता सिंह को ईलाज हेतु डीएमसीएच में भर्ती कराया है। उक्त मामले में संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी चल रही हैं।

Editor's Picks