बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: नवादा में नक्सल प्रभावित इलाके में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के नवादा में नक्सल प्रभावित इलाका में युवक का शव मिलने के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।

 found dead body
Nawada Naxal affected area- फोटो : Reporter

Nawada: नवादा जिले की नक्सली प्रभावित इलाका रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया के सड़क के किनारे मृत अवस्था में एक युवक की शव को पुलिस ने बरामद किया है। जहां शव मिलते ही इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है। स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत इसकी सूचना डीएसपी गुलशन कुमार को दी गई। जहां घटना स्थल पर पहुंच कर सभी बिंदु पर जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल, मामला मंगलवार का है। जहां मृतक युवक की पहचान भी कर ली गई है। जैसे ही मृतक युवक की पहचान हुआ परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक युवक की पहचान रजौली प्रखंड के मसाई मोहल्ला निवासी मोहन राजवंशी के रूप में की गई है। जहां परिवार के लोगों को हत्या का आशंका लग रहा है। बताया जाता है कि मृतक युवक सोमवार को कम करने के लिए घर से निकला था और लौट कर घर वापस नहीं आया था और मंगलवार को स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई और सूचना के आधार पर जब परिवार के लोगों ने मृत अवस्था में युवक की शव को देखा तो परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।


वहीं इस मामला की जानकारी पर पहुंचे डीएसपी गुलशन कुमार ने मामला की जांच करते हुए फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाकर एक-एक बिंदु पर गंभीरता से जांच करने का आदेश दिया है। युवक की मौत का जो भी सच है। उसे इकट्ठा करने का भी दिशा निर्देश फॉरेंसिक टीम को दी गई है। 

पूरे घटना पर डीएसपी गुलशन कुमार ने पत्रकारों को बताया कि युवक की मौत की जांच शुरू कर दी गई है। परिवार के लोगों के द्वारा जो आवेदन दी जाएगी उसे मामला पर भी जांच की जाएगी। मृतक युवक के शव को कब्ज में लिया गया है। युवक की मौत कैसे हुई है इस सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Editor's Picks