बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: शराबबंदी वाले बिहार में 70 लाख रुपए का शराब धराया, तस्कर ऐसे कर रहे थे तस्करी

Bihar News: बिहार के नवादा में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। नवादा एसपी के नेतृत्व में ये कार्रवाई की गई है। पुलिस ने वाहन जांच के दौरान करीब 70 लाख रुपए की शराब जब्त किया है।

nawada sp
Liquor worth Rs 70 lakh seized- फोटो : Reporter

Bihar News: बिहार के नवादा में एसपी अभिनव धीमान के देखरेख में बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां शराब का एक बड़े खेप को बरामद किया गया है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया है। जिले के कादिरगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिट्टी लदे ट्रक से कुल 2583 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। 

शराब की पेटियों को ट्रक में गिट्टी से झांप दिया गया था। ताकि शराब ले जाने की भनक किसी को न लगे। पुलिस ने मौके से ट्रक, एक पिकअप वैन और दो बाइक को भी मौके से पकड़ा गया है। कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौरा गांव के समीप रेलवे की जमीन से यह शराब बरामद किया गया है। कारोबारी शराब ट्रक से उतार कर पिकअप वैन में लोड कर रहे थे। 

इसी दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शराब को जब्त किया। मगर इस दौरान कारोबारी फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने गिट्टी के अंदर से 2583 लीटर अवैध शराब जब्त किया है। जिसकी कीमत 70 लाख से अधिक बताई जा रही है। सभी शराब पर फॉर सेल इन गोवा अंकित है। 


वहीं एसडीपीओ ने बताया कि स्थानीय पुलिस कारोबारी का पता लगाने में जुड़ गई है।जल्द ही कारोबारी का पता लगा लिया जाएगा। सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। जो शराब पकड़ी गई है लगभग 70 लाख रुपया किया शराब है जो बिहार में बेचने की शुरुआत कर दी गई थी।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Editor's Picks