बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: दरभंगा में नशेड़ियों का आतंक,बुजुर्ग को चाकू मारकर किया घायल, हालत गंभीर

दरभंगा शहर में नशेड़ियों की करतूत से लोग परेशान हैं. नशेड़ियों ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. शुक्रवार को दरभंगा के अललपट्टी मोहल्ले में रामबाबू को उसके घर के पास ही एक नशेड़ी ने छुरा घोंप दिया.

नशेड़ियों की करतूत

Bihar News: दरभंगा जिला में इनदिनों नशेड़ियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आये दिन नशेड़ियों की टोलियों के द्वारा छिनतई और मारपीट जैसी घटना आम हो गई है। आलम यह है कि नशेड़ियों के आतंक के कारण लोगो का दिन के उजाले में चलना दुश्वार हो गया। ताजा मामला शहर के अललपट्टी मोहल्ले में देखने को मिला। जहां शुक्रवार की सुबह रामबाबू पासवान को पानी की बर्बादी पर टोकना महंगा पर गया। 

नशेड़ी नशे की हालत में रामबाबू पासवान को उसके घर के पास ही सर पर छुरा मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय व परिजनों की मदद से रामबाबू पासवान को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां वे जिंदगी-मौत से जूझ रहे है।

वहीं रामबाबू ने बताया कि घर से बाहर निकलने पर देखा कि नल-जल योजना की टंकी खुली थी। वहीं पर अंकित मंडल उर्फ चीना मंडल नशा कर रहा था। जिसपर मैने अंकित से कहा कि बाबू पानी बर्बाद हो रहा है। टंकी के बहते पानी को बंद कर दो। इस पर अंकित मंडल उर्फ चीना मंडल ने गाली-गलौज करते हुए छुरा से हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें किसी तरह डीएमसीएच पहुंचाया। 

उन्होंने कहा कि अंकित हर तरह का नशा करता है और भविष्य में भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। उन्होंने प्रशासन से शख्त से शख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगायी है।

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Editor's Picks