बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: गोपालगंज में युवक की हत्या, घर से बुला कर अपराधियों ने सीने में दागी गोली

Bihar Crime News: गोपालगंज में युवक की हत्या, घर से बुला कर अपराधियों ने सीने में दागी गोली घटना का विवरण: गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक 28 वर्षीय युवक छोटे आलम की हत्या कर दी गई। छोटे आलम कुछ महीनों पहले सऊदी अरब से गांव लौटा था।

युवक की हत्या

Bihar Crime News: गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के जगमालवा गांव के पास शनिवार रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान थावे थाना क्षेत्र के पैठान पट्टी पश्चिम टोला गांव निवासी स्वर्गीय अंशुल मियां के 22 वर्षीय पुत्र छोटे आलम के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छोटे आलम शनिवार रात खाना खाने के बाद किसी को फोन आया था। फोन पर उसे जगमालवा गांव स्थित टावर के पास बुलाया गया था। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसे गोली मार दी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक छोटे आलम एक सेल्टिंग ठेकेदार था और उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। उसकी एक छह महीने की बेटी भी है। परिवार वालों ने बताया कि छोटे आलम को किसी नामजद व्यक्ति ने फोन कर बुलाया था और उसी के कहने पर वह घर से निकला था।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Editor's Picks