बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: कटिहार में महिला पर्यवेक्षिका का रिश्वत लेते वीडियो वायरल , जांच के आदेश

Bihar Crime News: कटिहार जिले के बारसोई अनुमंडल में एक महिला पर्यवेक्षिका किरण कुमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह वाउचर के नाम पर रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

महिला पर्यवेक्षिका के घूसखोरी का वीडियो वायरल

कटिहार बारसोई अनुमंडल के  बाल विकास कार्यालय में बैठकर महिला पर्यवेक्षिका किरण कुमारी का वाउचर के नाम पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है । बता दें  किरण कुमारी बारसोई प्रखंड में महिला प्रवेशिका के रूप में पदस्थापित है । सेविका के पास से वाउचर पास करने के नाम पर बाल विकास कार्यालय में बैठकर रिश्वत लेते तेजी से वीडियो वायरल हो रही है ।

बता दें कि  पूर्व बाल विकास परियोजना पदाधिकारी अनिता कुमारी के समय से भाउचर पास करने के नाम पर खेल चल रहा है l इस संबंध में महिला पर्यवेक्षाका किरण कुमारी से उनके पक्ष रखने के लिए दूरभाष पर संपर्क की गई तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार किया ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किरण कुमारी किसी व्यक्ति से पैसे ले रही हैं, जो संभवतः सरकारी सहायता या वाउचर प्राप्त करने के लिए रिश्वत देने की कोशिश कर रहा था। इस प्रकार की गतिविधियाँ न केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती हैं, बल्कि यह भी दर्शाती हैं कि कैसे कुछ सरकारी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों का दुरुपयोग करते हैं।

 वही इस संबंध में जदयू के रोशन अग्रवाल ने कहा कि बाल विकास परियोजना कार्यालय में इस तरह का खुलेआम रिश्वत महिला प्रवेशिका का वीडियो वायरल हुआ है तथा मैं भी देखा कि खुलेआम सेविका से रिश्वत के रकम ले रही है इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत कराएंगे और जिला पदाधिकारी कटिहार से मांग करते हैं कि इसकी जांच कर उचित कार्रवाई की जाए ,वही जिला अधिकारी ने भी इस मामले पर  जांच कर करवाई करने की बात कही है .

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह

Editor's Picks