बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Teacher News: शिक्षकों की स्कूल में घुस कर लाठी-डंडे से पिटाई, कई शिक्षक घायल, अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Bihar Teacher News: जमुई में सरकारी स्कूल में घुसकर शिक्षकों को दबंगों ने बुरी तरह लाठी डंडों से पिटाई कर दी है. शिक्षकों का जान का खतरा सता रहा है. इलाके में घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

Bihar Teacher News:  शिक्षकों की स्कूल में घुस कर लाठी-डंडे से पिटाई, कई शिक्षक घायल, अधिकारी ने दिए जांच के आदेश
शिक्षकों की लाठी-डंडे से पिटाई- फोटो : sumit Kumar

Bihar Teacher News:  जमुई से एक बड़ा मामला सामने आया है। चकाई ब्लॉक के सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के UHS बसतपुर, लाहाबान के शिक्षकों से स्कूल में दबंगों द्वारा मारपीट की बात कही गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम करीब 4.30  बजे UHS बसतपुर के स्कूल जो कि सुदूरवर्ती इलाके में आता है में जब शिक्षक विद्यालय से निकल रहे थे तभी कुछ युवक आते है और बेवजह गाली देते हुए लाठी डंडों से जमकर उनकी पिटाई कर देते है। जिससे कई शिक्षक घायल हो जाते है। 

जैसे तैसे सभी शिक्षक अपनी जान बचाकर वहां से भागे खड़े होते है। आज सुबह सभी शिक्षक जमुई शिक्षा विभाग में जिला शिक्षा पदाधिकारी को आवेदन देने पहुंचे है। पीड़ित शिक्षकों का कहना है कि हमें सुरक्षा प्रदान की जाए नहीं तो हमारे साथ कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

मामले में जमुई पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि मामला जमुई पुलिस के संज्ञान में आया है। जल्द ही दोषियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इब बारे में  बिहार शिक्षक मंच के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर जानकारी दी गई है.

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Editor's Picks