बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Chapra crime पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाता था कलयुगी पिता, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chapra crime - सारण जिले में अपनी ही बेटी से पिता लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान विरोध करने पर वह उसे मारने की धमकी देता था। बर्दाश्त से बाहर होने के बाद पीड़िता की मां ने अपनी ही पति के खिलाफ पुलिस के पास पहुंच गई।

Chapra crime पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाता था कलयुगी पिता, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

CHHAPRA - सारण जिले से इस समय एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां एक कलयुगी पिता ने  पिता -पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते अपनी ही पुत्री को  हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आ रहा है। पीड़िता की मां की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए  पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सारण पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने बताया कि  मुफ्फसिल थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कलयुगी पिता के द्वारा अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता है तथा विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी देता है। 

इस संबंध में पिड़िता के माँ के लिखित आवेदन के आधार पर मुफ्फसिल थाना कांड सं0-636/24, दिनांक-24.10.24, धारा-126 (2)/115 (2)/64/352/351 (2) बी०एन०एस० एवं 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता जितेन्द्र पंडित को गिरफ्तार किया गया



Editor's Picks