बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Crime Alert: मेरे पति को बचाओं,रशियन बीबी के वीडियो से मचा बवाल,पीएम मोदी पुतिन तक पहुंची बात

रशियन बीबी के वीडियो से मचा बवाल,

Crime Alert: रुसी महिला के वीडियो से हड़कंप मचा हुा है जिसमें उसने अपने पति की जान बचाने की गुहार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रुस के राष्ट्रपति पुतिन लगाई है.हाल ही में एक रशियन महिला काजिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उसने अपने पति गौरव अहलावत की सुरक्षा को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मदद की गुहार लगाई है. यह मामला तब सामने आया जब गौरव अहलावत ने इंदौर में एक कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के साथ विवाद किया था.

गौरव अहलावत ने पीएम मोदी द्वारा दिल्ली में आयोजित एक निवेश कार्यक्रम से प्रभावित होकर संजय जैसवानी के साथ व्यापार में निवेश किया था. आरोप है कि जैसवानी ने गौरव के साथ धोखाधड़ी की और उन्हें तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा. जब गौरव ने पुलिस से शिकायत करने की कोशिश की, तो उनकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया. इस स्थिति में काजिया ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

काजिया का वीडियो वायरल होते ही यह मामला चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने बताया कि जैसवानी ने उनके पति को करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी में फंसा दिया और उन्हें जान से मारने तथा 200 टुकड़े करने की धमकी दी. इस वीडियो के बाद इंदौर प्रशासन में हलचल मच गई और रूस के दूतावास ने भी मामले में हस्तक्षेप करते हुए इंदौर प्रशासन से एफआईआर दर्ज न होने पर सवाल उठाए.

इस घटना पर मध्य प्रदेश के विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में निवेशकों का मनोबल गिरा सकती हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि को नुकसान पहुंचा सकती हैं.


Editor's Picks