बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DARBHANGA AIRPORT : दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के विमान में संदिग्ध सामान मिलने की सूचना से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मियों ने की चप्पे-चप्पे की जाँच

दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के विमान में संदिग्ध सामान मिलने की सूचना के सुरक्षाकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। खबर मिलने के बाद एयरपोर्ट पर खड़े दो विमानों की जांच की गयी।

दरभंगा एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

DARBHANGA : दरभंगा एयरपोर्ट पर दरभंगा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में संदिग्ध समान होने की खबर के बाद शनिवार की दोपहर हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही दरभंगा एयरपोर्ट प्रशासन व स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गए। साथ ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा में लगे बीएमपी 13 के जवानों ने सुरक्षा बढ़ा दी। वही सदर एसडीपीओ अमित कुमार और एसडीएम विकास कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर एयरपोर्ट व विमान की जांच की।

वहीं जांच के बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि दिन के 12 बजे ट्वीट आने के बाद स्पाइसजेट के अधिकारियों को सूचित किया गया। तब तक स्पाइसजेट की दिल्ली टू दरभंगा विमान उड़ान भर चुकी थी। उस विमान की दरभंगा पहुंचने का समय 12 बजकर 45 है। लगभग 1 बजकर 45 पर दरभंगा एयरपोर्ट को इस बात की जानकारी मिली। तब तक और स्पाइसजेट के विमान के यात्री अपने सामान के साथ बाहर निकल चुके थे। 

उसके बाद बावजूद धमकी को लेकर प्रोटोकॉल होता है। उसके तहत एक कमेटी का गठन किया गया। उसमें एयरपोर्ट अथॉरिटी, एयरलाइंस के अधिकारी व स्थानीय प्रशासन बीच बैठक हुई और विमान की गहन जांच की गई। इसके बाद दरभंगा से दिल्ली जाने वाले यात्री को वापस बुलाकर सुरक्षा के मद्देनजर गहन जांच की गई। 

जांच के कारण विमान दरभंगा एयरपोर्ट से विलंब से उड़ान भरी है। उन्होंने बताया की ट्विट में पांच विमान को उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं उन्होंने कहा कि जिस ट्विटर हैंडल से मैसेज आया था। उसकी जांच चल रही है। फिलहाल इसे फेक कॉल माना जाए।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Editor's Picks