बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GOPALGANJ CRIME - गोपालगंज कोर्ट में कुख्यात बदमाश विशाल सिंह को मारी गोली,गुलाम हुआ घायल..वकीलों में अफरा तफरी..परिसर में भगदड़

GOPALGANJ CRIME - गोपालगंज कोर्ट में आज बेखौफ अपराधियों ने पेशी के लिए आए कुख्यात अपराधी विशाल सिंह को गोली मार दी। इस दौरान उससे मिलने आये युवक को भी गोली लगी है। वहीं गोलीबारी के बाद कोर्ट परिसर में अफरा तफरा मच गई।

FIRING IN GOPALGANJ COURT CAMPUS

GOPALGANJ - गोपालगंज से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां पेशी के लिए गोपालगंज कोर्ट पहुंचे कुख्यात अपराधी व कैदी विशाल सिंह को अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। इस दौरान एक युवक को गोली लगने की सूचना मिल रही है। जैसे ही गोली लगने की सूचना न्यायालय परिसर में फैली कि न्यायालय में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया । 

वहीं गोलीबारी की घटना के बाद वकील से लेकर केश की पैरवी करने आए मुव्किकल लोग इधर-उधर भागने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। कोर्ट परिसर में पहुंची पुलिस सभी लोगों को कोर्ट परिसर से हटा रही है, लेकिन लोग एवं विशाल सिंह के समर्थक वहां से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं।

क्या हुआ कोर्ट में 

मॉडल कार से कैदी विशाल सिंह और मुन्ना मिश्रा एक ही हथकड़ी में थे जो कोर्ट के पेशी के लिए आए थे जिसको गोली लगा है गोपालगंज थाना क्षेत्र के माझागढ़ के भोजपुरवा गांव के निवासी है। गुलाब हुसैन पिता का नाम स्वर्गीय बादशाह मियां उसको पेट में गोली लगी है जो अपना कोर्ट में तारीख पर गया था।


वहीं दो अपराधियों के पकड़े जाने की भी सूचना मिल रही है। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही एसपी और सदर एसडीपीओ कोर्ट परिसर में पहुंच गए हैं। हालांकि एक अन्य कैदी की भी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

बता दें की विशाल सिंह पिछले चार वर्षों से जेल में बंद है। उसके ऊपर दो दर्जन से अधिक हत्या, लूट फिरौती सहित कई संगीनमामलेदर्जहै।

रिपोर्ट मनन अहमद


Editor's Picks