बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUZAFFARPUR CRIME - मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने आपसी रंजिश में कपड़ा दुकानदार को मारी गोली, इलाके में मची अफरा तफरी

MUZAFFARPUR CRIME - जिले के साहेबगंज थाना इलाके में शुक्रवार को अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार को गोली मार दी। बताया गया कि गोली मारने की यह घटना पुरानी रंजिश के कारण हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 MUZAFFARPUR CRIME - मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने आपसी रंजिश में कपड़ा दुकानदार को मारी गोली, इलाके में मची अफरा तफरी
मुजफ्फरपुर में कपड़ा व्यापारी को मारी गोली।- फोटो : मणि भूषण शर्मा

 MUZAFFARPUR  मुजफ्फरपुर मे  एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली एक कपड़ा दुकानदार को गोली मार दी। जिसके बाद आनन फानन में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। घायल युवक का नाम जीतू कुमार बताया गया है।  

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के डालडा चौक पर स्थित एक कपड़ा दुकान का है, जहां दुकान पर पहुंचे अपराधियों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।  घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर एक युवक को अपराधियों द्वारा गोली मारने की सूचना मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्टर/मणि भूषण शर्मा 


Editor's Picks