बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA CRIME - बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में स्टेज पर डांस कर रहे युवक को लगी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, गोली लगने का वीडियो वायरल

Harsh firing led to death

NALANDA - हिलसा थाना क्षेत्र के भट्ट बीघा गांव में  जन्मदिन समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले में बताया जा रहा है कि स्थानीय पिंटू कुमार अपनी बेटी का जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई । मृतक की पहचान मनोज कुमार के रूप में की गई है।

घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है  कि  बार बालाओं के फूहड़ डांस के दौरान अचानक एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी इसी बीच थरथरी थाना क्षेत्र के झूलन बीघा निवासी मनोज कुमार के पेट में गोली लगी। घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए है। गोली लगने के बाद घायल अवस्था में मनोज कुमार को तत्काल पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि मृतक पिंटू का रिश्तेदार है | मृतक पिंटू के निमंत्रण पर वह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया था |  इस बाबत में हिलसा थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि पिंटू कुमार और उसके आसपास के घरवाले ताला लगा फरार हो गए है। 

बिना मंजूरी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहीं पुलिस इस मामले को लेकर  पिंटु यादव की माँ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिलसा थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक के परिवार वालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है |

रिपोर्ट - प्रणय राज


Editor's Picks