बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA CRIME - नालंदा में सरकारी स्कूल की छत पर मिली युवक की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

नालंदा में लापता व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में स्कूल के छत से बरामद किया गया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया । युवक के गले और नाक पर ज़ख़्म के गहरे निशान मिले है।

युवक की हत्या

NALANDA - नालंदा में लापता व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में  स्कूल के छत से बरामद किया गया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया । युवक के गले और नाक पर ज़ख़्म के गहरे निशान मिले है। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। मृतक की पहचान स्व. रामेश्वर रविदास के 40 वर्षीय पुत्र जितेंद्र रविदास के रूप में की गई है। 

घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के उगावां गांव का है ।  मृतक हरियाणा में रहकर ईंट भट्ठा पर मज़दूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था.  मृतक के छोटे भाई मंटू रविदास ने बताया कि कल शाम को उसका भाई  घर से निकला लेकिन उसके बाद घर  वापस नहीं लौटा। जब परिवार के लोग खोजबीन के लिए निकले तो सुबह गांव के ही किसी ने जानकारी दी कि प्राथमिक विद्यालय की छत पर बेहोशी की हालात में पड़ा हुआ है। युवक के नाक से ख़ून और गले पर रस्सी से दबाकर घोटने का ज़ख़्म का गहरा निशान है. जिससे परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।  हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं  हो पाया है।  क्योंकि उसका किसी से कोई तरह का विवाद नहीं था।


पुलिस ने मौत की शुरू की जांच

 घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची  पहुंची अस्थावां थाना की पुलिस ने युवक का शव स्कूल की छत से नहीं बल्कि मृतक के घर से बरामद किया । पुलिस शव का सदर अस्पताल बिहारशरीफ सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप आगे की कार्रवाई में जुट गई है । प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होती है ।  जांच चल रही है परिवार वाले अभी कुछ भी बताने में असमर्थ हैं. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट 

Editor's Picks