बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA CRIME - घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने बदमाश को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा, कट्टा और कारतूस बरामद

NAWADA CRIME - नवादा पुलिस ने सूचना के आधार पर कुख्यात बदमाश को अपराध करने से पहले ही कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वह अपराध करने के इरादे से सोनबरसा स्टेशन के पास बैठा था। जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है।

NAWADA CRIME - घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने बदमाश को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा, कट्टा और कारतूस बरामद
नवादा में कट्टे के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार- फोटो : AMAN SINHA

NAWADA - नवादा पुलिस ने सूचना के आधार पर कुख्यात बदमाश को अपराध करने से पहले ही  कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में डीएसपी महेश चौधरी  ने जानकारी दी।

डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के सोनबरसा रेलवे स्टेशन के पास से  एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ मोहिउद्दीन पुर गांव के राहुल डोम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसे बुधबार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कोई अप्रिय घटना करने की नीयत से देसी कट्टा लेकर रेलवे लाइन के निकट  बैठा हुआ है।

 सूचना के बाद थाना प्रभारी रुपेश कुमार सिन्हा के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान पुलिस पर नजर पड़ते ही युवक भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेडकर पकड़ लिया। जांच के दौरान युवक के कमर से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसे थाना लाया गया और आर्म एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया। 

गिरफ्तार युवक से विशेष पूछताछ की गई है। जहां पुलिस को कई अहम सबूत भी मिला है। अब देखना यह है कि गिरफ्तार युवक के जो पूछताछ की गई है पुलिस को जो विशेष जानकारी प्राप्त हुई है पुलिस के द्वारा आगे किस प्रकार से अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। 

REPORT - AMAN SINHA



Editor's Picks