बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM CRIME - नई उम्र के लड़के कर रहे बाइक चोरी! एक साथ सात अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस भी हैरान, चुराए गए तीन बाइक भी किया जब्त

SASARAM CRIME - रोहतास के नासरीगंज थाना के दाउदनगर मोड़ से सात बाइक लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से तीन बाइक भी जब्त किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी लुटेरे युवा है। जो पहले छोटी-छोटी चोरियां करते थे।

SASARAM CRIME - नई उम्र के लड़के कर रहे बाइक चोरी! एक साथ सात अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस भी हैरान, चुराए गए तीन बाइक भी किया जब्त
बाइक लुटेरों के साथ रोहतास एसपी- फोटो : रोहतास पुलिस, रंजन कुमार

DEHRI - खबर रोहतास जिला से है। जहां रोहतास पुलिस में बाइक लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश किया है तथा नासरीगंज से 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से एक लूट की बाइक, एक चोरी की बाइक तथा तीन अन्य बाइक भी जप्त किए गए हैं। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं चोरी के मोबाइल भी इन लोगों के पास से बरामद हुए। 

रोहतास के एसपी रौशन कुमार ने बताया कि पकड़े गये सभी अपराधी नई उम्र के लड़के हैं तथा छोटे-छोटे अपराध का अंजाम देते देते बाइक लूट की घटना को अंजाम देने लगे। पकड़ा गया अपराधी विक्की यादव, सियाराम, रोहित कुमार, नितीश, दीपक कुमार, चंद्रशेखर कुमार एवं रोहित कुमार है। 

इन लोगों की गिरफ्तारी नासरीगंज के दाउदनगर मोड से हुई है। इन अपराधियों को पकड़ने में काराकाट तथा नासरीगंज थाना ने मिलकर संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। यह सभी आसपास के गांव के रहने वाले हैं।

REPORT - RANJAN KUMAR




Editor's Picks