बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन की दोस्ती बनी काल...अश्लील वीडियो बना भोजपुरी सिंगर का किया यौन शोषण, अब पुलिस कर रही तलाश

कोरोना काल के दौरान एक भोजपुरी सिंगर मुंबई से कैमूर आ गई थी. जहां उसकी दोस्ती एक व्यक्ति से हुई. लेकिन यही दोस्ती आगे जाकर उस सिंगर के लिए काल बन गई. युवक ने सिंगर का यौन शोषण भी किया और फिर ब्लैकमेल भी । जानिए क्या है पूरा मामला

लॉकडाउन की दोस्ती बनी काल...अश्लील वीडियो बना भोजपुरी सिंगर का किया यौन शोषण, अब पुलिस कर रही तलाश

कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र में एक भोजपुरी गायिका से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। यह घटना तब शुरू हुई जब लॉकडाउन के दौरान गायिका मुंबई से कैमूर आई थीं। महिला थाना भभुआ में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है, और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


लॉकडाउन के दौरान हुई दोस्ती बनी जाल

पीड़ित भोजपुरी सिंगर ने अपने आवेदन में बताया कि वह 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई से कैमूर आई थीं। यहां फंसने के कारण, उन्होंने एक म्यूजिक एकेडमी में संगीत सीखना शुरू किया, जहां उनकी मुलाकात कुश कुमार से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई, और 2022 में सिंगर उसके घर भी गईं। इस दौरान उन्होंने आर्थिक सहायता के रूप में कुश को यूपीआई के जरिए साढ़े तीन लाख रुपये और पांच लाख रुपये नकद दिए। बाद में, दोनों ने मिलकर 2023 में पटना में एक म्यूजिक स्टूडियो भी खोला।


फोटो और वीडियो बनाकर शुरू किया ब्लैकमेल

गायिका ने बताया कि 2022 में जब वह कुश के घर गईं, तो उसने उनकी सोयी अवस्था में अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसके बाद वह उन्हें धमकाकर यौन शोषण करता रहा। जुलाई 2024 में उसने गायिका को तलाक लेने का दबाव बनाते हुए कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करती, तो वह उसके निजी फोटो और वीडियो पति को भेज देगा।


धमकी और मारपीट का सिलसिला जारी

जब सिंगर ने अपने पैसे वापस मांगे, तो कुश ने उनके साथ मारपीट की और उनके पति को सब कुछ बता दिया। इसके बाद सिंगर के पति मुंबई से आए, बेटी को अपने साथ ले गए और उसे छोड़ दिया। कुश कुमार ने धमकी दी कि अगर वह उसकी बात नहीं मानी, तो वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।


बलात्कार और धमकी के बाद FIR दर्ज

11 अक्टूबर को कुश कुमार ने सिंगर के घर आकर गाली-गलौज की और बलात्कार किया। उसने धमकी दी कि अगर वह उसके साथ संबंध बनाए नहीं रखती, तो वह वीडियो और फोटो वायरल कर देगा। इस पूरी घटना से परेशान होकर सिंगर ने महिला थाना भभुआ में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी अंजू कुमारी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है

Editor's Picks