बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: सहरसा में कोचिंग से लौटे छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, भाई के साथ रहकर किराए के मकान में करता था पढ़ाई

सहरसा जिले में रहकर पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने खुदखुशी कर ली। छात्र कोचिंग से पढ़कर आया जिसके बाद उसने दरवाजा बंद कर ली। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो दंग रह गई।

coaching student suicide

Bihar News: सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी वार्ड नंबर 21 में रहने वाले 18 वर्षीय प्रिंस कुमार ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। प्रिंस, सौरबाजार थाना क्षेत्र के जागीर गांव का निवासी था और पिछले एक साल से सहरसा में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। वहीं छात्र के खुदखुशी करने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

क्या है मामला?

दरअसल, प्रिंस अपने बड़े भाई नीतीश के साथ किराए के मकान में रहता था। दोनों भाई गुरुवार की सुबह अपनी-अपनी कोचिंग क्लास के लिए गए थे। प्रिंस कोचिंग से लौटकर अपने कमरे में चला गया। लेकिन जब नीतीश कोचिंग से लौटा तो कमरा अंदर से बंद था। बार-बार आवाज देने के बाद भी जब प्रिंस ने दरवाजा नहीं खोला तो नीतीश ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और प्रिंस को फंदे से लटका हुआ पाया।

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया है। सदर एसडीपीओ आलोक कुमार और सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।


दरवाजा खुलते ही उड़ा होश

घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि वो और उसका भाई एक साथ रहकर सहरसा में पढ़ाई करते थे। मृतक भाई उससे पहले कोचिंग से आ गया था। वहीं वो बाद में घर पहुंचा। लेकिन उसके भाई ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद मौके पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुचना दी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा खोला था तो सबके होश उड़ गए।    

Editor's Picks