बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: दो प्यार करने वाले प्रेम विवाह करने पहुंचे मुजफ्फरपुर कोर्ट, बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी धुनाई, तमाशा देख हैरान हुए लोग

Bihar News: दो प्यार करने वाले प्रेम विवाह करने पहुंचे मुजफ्फरपुर कोर्ट, बड़े भाई ने  छोटे भाई की कर दी धुनाई, तमाशा देख हैरान हुए लोग

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक प्रेमी प्रेमिका की जोड़ी जब कोर्ट मैरिज करने पहुंचे तभी प्रेमी के बड़े भाई अदालत में पहुंच गया और शुरु हो गया ड्रामा..मुजफ्फरपुर के कचहरी परिसर में बुधवार को एक प्रेम विवाह का मामला हाई वोल्टेज ड्रामा में बदल गया एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था, तभी उसके बड़े भाई ने उसको पीटना शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार, ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला यह युवक पिछले पांच साल से मालीघाट की एक युवती से प्रेम करता था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे.

बुधवार को युवक अपनी प्रेमिका को लेकर कोर्ट मैरिज के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचा। इसी बीच, उसके बड़े भाई को इस बात की जानकारी मिल गई। वह भी कोर्ट परिसर पहुंच गया और अपने छोटे भाई को शादी करने से रोकने लगा। दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ और बड़े भाई ने छोटे भाई को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद, बड़े भाई और उसके दोस्तों ने छोटे भाई को समाहरणालय परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

हालांकि, युवक ने हार नहीं मानी और अपनी प्रेमिका के साथ निकाह कर लिया. निकाह के बाद, युवक ने कहा, "हम दोनों ने शादी कर ली है हम अपने परिवार से यही कहना चाहते हैं कि हमें अकेला छोड़ दें. हमें अपनी जिंदगी आजादी से जीने दे.

रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks