बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री के साले ने ऑन ड्यूटी राजस्व कर्मचारी की जूतों से की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, पीड़ित बोला-नहीं हो रही कार्रवाई

मंत्री के साले की दादागिरी

KAIMUR : जिले में राजस्व कर्मचारी को पीटे जाने के मामले ने अब तुल पकड़ लिया है। दरअसल इस मामले को लेकर पिछले 7 दिनों से राजस्व कर्मचारी धरने पर बैठे हुए हैं। इस बीच आरओ के पिटाई का वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। 

जिसके बाद भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। कर्मचारी की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। जो भी आरोपी है, उनकी गिरफ्तारी को लेकर थाना के पुलिस अधिकारी छापेमारी कर रहे है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित चांद के प्रभारी अंचल निरीक्षक सह राजस्व कर्मचारी सुजीत कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि 4 अक्टूबर को दोपहर के 2:30 बजे वह आरटीपीएस काउंटर के पास जाती निवासी का प्रतिवेदन लिख रहे थे। इस बीच बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान के साला तैयब खान ने फोन किया। 

इसके बाद लोकेशन पूछकर अंचल कार्यालय आ गये। आने के बाद उन्होंने रजिस्टर 2 दिखाने को कहा। इस बीच विवाद खड़ा कर उन्होंने चार पांच लोगों के साथ उनपर हमला कर दिया। इस मामले को लेकर उन्होंने चाँद थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। लेकिन मंत्री का साला होने की वजह से उनपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मजबूर होकर हम लोग धरना पर बैठ गए हैं।  

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Editor's Picks