बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA NEWS - अपराधियों की गोली के शिकार हुए युवक के परिजनों से मिले राज्यसभा सांसद भीम सिंह, दोषियों को जेल भेजने का दिया भरोसा

नवादा में बीते दिनों एक युवक की हत्या के बाद आज सांसद भीम सिंह ने मृतक के परिजनों से भेंट की। इस दौरान उन्होंने परिवार को न्याय का भरोसा दिया और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी से मांग की।

MP BHIM SINGH

NAWADA - नवादा जिले की काशीचक थाना क्षेत्र के बौरी गांव पहुंचे भाजपा के राज्यसभा के सांसद भीम सिंह पहुंचकर गोली मारकर हत्या किए गए  युवक की परिजन से मुलाकात की है। जहां परिवार के लोगों को न्याय का भरोसा जताया है। परिवार के मुलाकात के दौरान गांव के तमाम लोग उपस्थित हुए और फिर नवादा में आकर सांसद के द्वारा इस वार्ता का आयोजन किया गया। 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे चंद्रवंशी समाज के एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। जिसे हम घोर निंदा करते हैं।  इस मामले पर हमने नवादा की पुलिस कप्तान अभिनव धिमान से भी फोन पर बातचीत किए उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही गोली मारने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। फरार चल रहे आरोपित के खिलाफ एक टीम गठन किया गया है और छापामारी की जा रही है। 

पत्रकारों को बताते हुए कहा कि आरोपियों द्वारा धमकी दी गई है कि फिर से किसी दूसरे व्यक्ति को गोली मार कर हत्या कर देंगे। जिसके कारण परिवार के लोगों में काफी दहशत का माहौल कायम है। पुलिस से हम मांग किए हैं कि इन परिवारों को विशेष सुरक्षा दी जाए फिर से कहीं फरार आरोपित के द्वारा कोई घटना को अंजाम नहीं दिया जाए। उससे पहले ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाए।

चुनावों में भाजपा की जीत का यकीन

पत्रकारों को शनिवार को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने विपक्ष पर भी हमला किया है। कहा कि आने वाला जो चुनाव है जिसकी घोषणा हो गई है पार्टी ने ऐलान भी कर दिया है सभी सीटों पर भाजपा का कमल ही खिलेगा। बिहार में होने वाला चुनाव में तेजस्वी यादव जो सीट जीत कर बैठे हैं। वह उससे भी नीचे चले आएंगे। पत्रकारों को  बताया कि अपने समाज के चंदेल भवन के निर्माण में 10 करोड़ रूपया हमारे फंड के द्वारा दिया गया है और दो चापाकल भी मुहैया कराया गया है।

REPORT - AMAN SINHA


Editor's Picks