बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Bypoll : बिहार में उपचुनाव की घोषणा का मंत्री संतोष सुमन ने किया स्वागत, कहा चारों सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की होगी जीत

उपचुनाव में होगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत

PATNA : बिहार सरकार के सूचना प्रावैधिकी एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव के साथ बिहार सहित 15 राज्यों की 48 सीटों पर उपचुनाव कराने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि एनडीए में सीटों के तालमेल को लेकर कोई समस्या नहीं है। 

 डॉ सुमन ने कहा कि बिहार में इमामगंज सहित सभी चार सीटों पर एनडीए की जीत होगी। कहा की विदेश में थकान मिटाने वाले राजकुमारों के यात्रा करने का कोई असर होने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गाँधी और राजद के राजकुमार तेजस्वी प्रसाद यादव चुनाव से पहले यात्रा करने का नाटक करते हैं , फिर विदेश चले जाते हैं। ऐसे पार्ट-टाइम नेताओं पर नहीं, जनता का विश्वास एनडीए के उस पूर्णकालिक नेतृत्व पर है, जो बाढ़ जैसी आपदा में पीड़ितों के साथ खड़ा होता है।

डॉ सुमन ने कहा कि जो लोग जनता का भरोसा खोने के कारण चुनाव हारते हैं, वे ही बार-बार ईवीएम और चुनाव आयोग पर बेतुके सवाल उठाते हैं। उन्होंने कहा कि  जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के नेतृत्व वाला गठबंधन जीता, तो ईवीएम ठीक। लेकिन हरियाणा में भाजपा की विजय को ईवीएम से छेड़छाड़ बताकर विपक्ष खुद को हास्यास्पद बना रहा है। 

Editor's Picks