बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: नीतीश राज में मौत के खौफ में सांसद विधायक ! कांग्रेस MP के बाद जदयू और राजद MLA को मिली जान से मारने की धमकी

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस सांसद, जदयू विधायक और राजद विधायक को जान से मारने की धमकी दी है। तीनों ने थाना में शिकायत दर्ज करवाया है।

Congress MP JDU and RJD MLA got death threats

Bihar News:  बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी आम तो आम अब खास लोगों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। सूबे में बेखौफ अपराधियों ने एक सांसद और विधायक को जान से मारने की धमकी दी है। किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सांसद डॉ. मो जावेद आजाद को बीते दिन सोशल मीडिया के जरिए हिन्दू राष्ट्र नामक आईडी से धमकी दी गई। तो वहीं सीतामढ़ी में रुन्नीसैदपुर से जदयू विधायक पंकज कुमार मिश्रा और उनके निजी सहायक मनीष कुमार को धमकी दी गई है। यही नहीं राजद विधायक को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

कांग्रेस सांसद को मिली धमकी

वहीं विधायक और  सांसद ने थाना में इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। कांग्रेस सांसद ने नई दिल्ली में संसद भवन थाना में  शिकायत दर्ज की है। कांग्रेस सांसद को धमकी देने वाले ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ”मोहम्मद जावेद तू अल कायदा का आतंकी है. एक- एक को ठिकाना लगाया जायेगा. काम शुरू है. तुम्हारा भी नंबर आएगा, विश्व हिन्दू परिषद।”  

जदयू विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

दूसरी ओर जदयू विधायक और उनके सहायक को जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल, सीतामढ़ी का भूमिगत मोस्ट वांटेड बदमाश सरोज राय ने रून्नीसैदपुर से जदयू विधायक पंकज कुमार मिश्रा व उनके निजी सहायक मनीष कुमार को सड़क निर्माण में रंगदारी नहीं मानने पर हत्या की धमकी दी है। सरोज ने दोनों लोगों से एक सड़क निर्माण कार्य से अलग रहने या कार्य कराने पर कमीशन मांगा है। कमीशन पूरा नहीं करने पर हत्या की धमकी दी गयी है। इस संबंध में विधायक के निजी सहायक मनीष कुमार ने रून्नीसैदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।


पुलिस पर है भरोसा

इस मामले में जदयू विधायक पंकज मिश्रा का कहना है कि उन्होंने कानून व्यवस्था पर भरोसा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। वहीं कांग्रेस सांसद ने सरकार पर हमला बोलते हुए अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस इन दोनों मामलों में जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।   


राजद विधायक को मिली धमकी

वहीं सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी विधायक मुकेश कुमार यादव को मोबाइल के माध्यम से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। धमकी दी गई थी कि यदि रंगदारी नहीं दी गई तो विधायक, उनके निजी सचिव और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा. हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी रघुवंश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद किया गया है।

Editor's Picks