बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News-तेजस्वी यादव का ऐलान जदयू नेता नीरज कुमार को कोर्ट तक घसीटेंगे , आरएसएस का चोला पहनना पड़ेगा भारी

Bihar News- नेता प्रतिपक्ष ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता पर 12 करोड़ रूपए के मानहानि का नोटिस भेजा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके द्वारा कहा जा रहा था कि हम सैलरी घोटाला कर रहे है। तो हम लीगल नोटिस क्यों नही भेंजे। अगर उनका क

नीरज कुमार को कोर्ट तक घसीटेंगे

Bihar News-  पिछले दिनों जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष पर सैलरी घोटाले का आरोप लगाया था । उसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने जदयू एमएलसी पर 12 करोड़ के मानहानि का नोटिस भेज दी । इस मामले के लेकर नेता प्रतिपक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कहा जा रहा था कि हम सैलरी घोटाला कर रहे हैं। तो हम लीगल नोटिस क्यों नही भेंजे। अगर उनका कोई जबाव नहीं आएगा तो हम उनको कोर्ट तक लेकर जाएंगे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि  आजकल जदयू जो है वह आरएसएस का चोला पहने हुई हैं। जदयू आरएसएस औऱ बीजेपी के रंग में आ गई है। जो दंगा कराना चाहती थी जो देश को तोड़ना चाहती थी जो समाज में जहर फैलाने की कोशिश कर रहे है। जो संविधान विरोधी लोग है। वो लोग चाहते है कि दो समुदायो के बीच में किसी भी तरह से झगड़ा हो जाए ।तेजस्वी ने कहा कि  हम लोग कहते है कि मुद्दे की बात होनी चाहिए । बेरोजगारी महंगाई, पलायन,शिक्षा ,चिकित्सा की बात होनी चाहिए । लेकिन भाजपा के लोग मंदिर मस्जिद,हिन्दु मुस्लिम, पाकिस्तान ,काश्मीर केवल नफरत की भाषा और जहरीले मुद्दे की बात करते रहते है। 

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वो बाताएं कि उनके कपड़ मंत्री रहते हुए बिहार में टेक्सटाइल पार्क क्यो नहीं लगा? 10 साल से मंत्री है क्या कि उन्होंने बिहार के लिए ?नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि  गिरिराज सिंह और उनके जैसे लोग बिहार से अमन चैन छिनने का बिहार से कोशिश करेगा तो हम लोग चुप नहीं बैंठेंगे ।

  पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Editor's Picks