बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

CHHATTISGARH CRIME - 10 टुकड़ों में कटा हुआ मिला मासूम बच्चे का शव, पांच दिन से था लापता, ग्रामीणों ने बताया 'नरबलि'

CHHATTISGARH CRIME - 10 टुकड़ों में कटा हुआ मिला मासूम बच्चे का शव, पांच दिन से था लापता, ग्रामीणों ने बताया 'नरबलि'

DESK : छत्तीसगढ़ के जिले बलरामपुर में दिलदहलानेवाली घटना हुई है। यहां 10 साल के बच्चे का 10 टुकड़ों में कटा हुआ शरीर बरामद किया गया है। जिसमें उसका सिर भी धड़ से अलग था। बताया गया कि बच्चा पांच दिन से लापता था। जिसमें उसकी तलाश की जा रही थी। माना जा रहा है कि नरबलि देने के लिए बच्चे की हत्या की है। ऐसे में आज उसका शव मिलने के बाद पूरा गांव सदमे में है। 

मामला जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक का है। बताया जा रहा है जब पांच दिन पहले तोरफा गांव से इस मासूम बच्चे की घर के सामने से गायब होने की खबर मिली थी, तभी गांव वाले उसे खोजने में लग गए थे। पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई, लेकिन उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी, फिर पांच दिन बाद आज सुबह बच्चे का सिर कटा हुआ शव घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे फेंका हुआ मिला। 

जिस तरह से टुकड़ों में बच्चे का शव बरामद किया गया, उसके बाद माना जा रहा है कि नरबलि देने के लिए बच्चे का अपहरण कर उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं। इस तरह की क्रूरता और धार्मिक अंधविश्वास से जुड़े अपराधों ने पहले भी ग्रामीण इलाकों में भय पैदा किया है।

बलरामपुर पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस भयावह घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। ग्रामीणों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और आसपास के संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पांच दिन से लापता 10 साल के बच्चे का शव उसके घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे 10 टुकड़ों में कटा हुआ मिला है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि बच्चे की हत्या नरबलि देने के लिए की गई है। मामले में पुलिस जांच में जुटी है


Editor's Picks