बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गयी पत्नी, पति ने किया विरोध तो फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी

विवाहिता ने की ख़ुदकुशी

BANKA : बांका जिला अंतर्गत अमरपुर थाना क्षेत्र के पवई महादलित टोला में एक विवाहिता ने गले में फांसी का फंदा  लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। मृतका नितेश दास की पत्नी घुटरी देवी थी। जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है।आत्महत्या का कारण विवाहिता का अवैद्य संबंध बताया जा रहा है।

मृतका के पति नितेश दास ने बताया कि मेरी पत्नी घुटरी देवी का अवैद्य संबंध पिछले दो वर्षो से बगल के ही गौरव दास के साथ था। दोनों रोज फोन पर बातचीत किया करते थे। एक महीना पहले ही मैंने पत्नी को प्रेमी गौरव दास के साथ आपत्तिजनक अवस्था में घर में ही पकड़ लिया था। जिसको लेकर गांव में ही सरपंच के द्वारा ग्राम कचहरी में पंचायती भी हुई थी। जिसमें दोनों को समझा -बुझाकर बांड  भरवा कर सुलहनामा करवा दिया गया  था।

उसने बताया की एक दिन पूर्व भी दोनों को घर में ही आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया था। जिसके चलते विवाद भी हुआ था। रविवार की संध्या पत्नी घुटरी देवी ने कमरे में अपने को बंद कर ली। रात में दरवाजा खोलने के लिए आग्रह किया। लेकिन दरवाजा नहीं खोली। बाद में खोलेंगे बोलकर दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। 

सुबह जब दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो कमरे से आवाज नहीं आया। आशंका होने पर जब खिड़की से झांक कर देखा तो कमरे में फंदे से झूल रही थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks