बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS सबेरे सबेरे RJD प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने सीने में मारी गोली हालत गंभीर, बदमाशों की गिरफ्तरी के लिए पुलिस मार रही ताबड़तोड़ छापा

मुंगेर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं

BIHAR CRIME NEWS:  मुंगेर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, आठ घंटे में दो लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी है. राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को उस समय गोली मारी गई जब वह रोज की तरह हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे.पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. अपराधियों द्वारा तीन गोली चलाई गई जिसमें से एक गोली उनके सीने में लगी है. उनका  इलाज निजी नर्सिंग होम चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

मुंगेर के कसीमबजार थाना क्षेत्र में 8 घंटा में दो को गोली मारने की घटना से पूरा इलाका दहशत में है, जहां एक और देर रात अपराधियों ने एक महिला को मारी गोली तो दूसरी ओर आज सुबह कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा नवटोलिया निवासी राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वह रोजाना की तरह घर के पास हीं मुंगेर जमालपुर मुख्य मार्ग पर स्थित नौलक्खा के पास हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे .

 पहले से घात लगाए अपराधियों के द्वारा उन पर गोली फायरिंग कर दी . जानकारी के अनुसार अपराधियों ने इन पर तीन गोली चलाई जिसमें से एक उनको छू कर निकली तो दूसरी उसके सीने में जा लगी.

 गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं मैदान में उनके साथ टहल रहे अन्य लोगों के द्वारा तुरंत उन्हें उठा शहर के निजी नर्सिंग होम नेशनल अस्पताल में इलाज के लिय भर्ती कराया , जहां उनका इलाज चल रहा है .

 वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घायल के पिता और प्रत्यक्षदर्शी ने  बताया की आज सुबह जब पंकज मॉर्निंग वॉकिंग कर रहा था तो दो बाइक सवार जिसमे एक मिट्ठू यादव और नमन यादव पहले तो हवाई अड्डा आ पंकज यादव को निशाना बना तीन गोली चलाई और जब हल्ला हुआ तो फायरिंग करते वह भाग निकला जबकि मिट्ठू यादव के अन्य साथी पहले से रेकी कर रहे थे .

 साथ ही बताया की मिट्ठू यादव कल भी उसके घर आया था और किसी केस में पंकज यादव से पुलिस ने पैरवी करने को कह रहा था जिसे पंकज ने नकार दिया था और आज उसने यह घटना कर दी . घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है .

इस मामले में विश्वस्त सूत्रों कि माने तो भू माफियाओं द्वारा इस घटना को अंजाम दिलवाया गया है जिससे इलाके में वर्चस्व कायम हो सके, जिसके बाद उस इलाके मे भू माफियाओं द्वारा गरीब निसहाय लोगों कि जमीनों को टारगेट कर सके, मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना को ले कुछ लोगों का नाम सामने आया है।, जिसको ले पुलिस छापेमारी कर रही है , साथ ही एक मिट्ठू यादव का भी नाम आया है जो अपराधी सावन यादव का बहनोई है. वहीं राजद नेताओं ने इस बात को ले बिहार सरकार में बढ़ते क्राइम पे आक्रोश व्यक्त किया .

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Editor's Picks