बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: बिहार में अब घर में सुरक्षित नहीं हैं लोग ! पोते से मांगी 20 लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर घर में सो रहे दादा को ठोका...

Bihar Crime News: बिहार में अब घर में सुरक्षित नहीं हैं लोग ! पोते से मांगी 20 लाख की रंगदारी नहीं मिलने पर घर में सो रहे दादा को ठोका...

Bihar Crime News: नवादा से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां बदमाशों ने सोई अवस्था में एक बुजुर्ग को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामला की जांच शुरू कर दी है। मामला रविवार का है। जहां नवादा जिले का नेमदारगंज थाना इलाके के लखमोहना गांव में घर में सोए वृद्ध को बदमाशों ने गोली मार दी। 

वहीं 80 वर्षीय वृद्ध सिद्धेश्वर सिंह के हाथ में गोली लगी है। घायल को इलाज के लिए पीएचसी अकबरपुर में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में बताया जा रहा है कि जख्मी सिद्धेश्वर सिंह के पौत्र कुमार गौरव से डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी। उनके घर पर पर्चा चस्पा करके रंगदारी में रुपए की मांग की गई थी। रूपये नहीं देने पर या पुलिस को सूचना देने पर रंगदारी की रकम बढ़कर 20 लाख रुपए करने की चेतावनी दी गई थी।जिसकी सूचना उन्होंने नेमदारगंज थाना पुलिस को पूर्व में 28.6.24 को दी थी।


दूसरी बार भी दीवार पर 20 लाख रुपए की मांग का पर्चा चस्पा गया था। जिसकी सूचना 21.7.24 को नेमदारगंज थाना को दी गई थी। तब पुलिस ने घर में सीसीटीवी लगाने को कहा था। आगे की कार्रवाई नहीं की गई थी। आशंका जताई जा रही है रंगदारी में रुपए की मांग को लेकर सिद्धेश्वर सिंह पर हमला किया गया। 

परिजन बताते हैं कि वे घर के आगे अपने दालान के अंदर सोए हुए थे, तभी हत्या की नीयत से उन पर गोली चलाई गई। गोली उनके बांह में लगी। जिससे वे जख्मी हो गए। परिजनों के अनुसार वे हाथ के बल करवट लिए सो रहे थे, इस कारण बाल बाल बच गए। हमलावरों की नियत हत्या करने की थी।सूचना के बाद नेमदारगंज थाना की पुलिस के साथ ही एसीडीपीओ रजौली गुलशन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Editor's Picks