बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : पूर्णिया में मुखिया के बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने सास और ननद पर हत्या का लगाया आरोप

 BIHAR CRIME NEWS : पूर्णिया में मुखिया के बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने सास और ननद पर हत्या का लगाया आरोप

PURNEA : पूर्णिया के बीकोठी थाना क्षेत्र के मलडीहा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मुखिया संजय पासवान की बहन बेबी कुमारी (21) का शव उसके ससुराल में संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका के परिजनों ने सास और ननद पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए ससुराल वालों ने इसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की है।

घटना के सम्बन्ध में बेबी कुमारी के चाचा बिजेंद्र पासवान ने बताया कि बेबी की शादी 6 महीने पहले मलडीहा गांव निवासी राजेंद्र पासवान के बेटे कन्हैया पासवान से हुई थी। शादी में दहेज में दो लाख कैश, बाइक और सोना चांदी के जेवरात भी दिए गए थे। लेकिन शादी के बाद सास और ननद की प्रताड़ना बढ़ गई। वारदात वाले दिन भी ऐसा ही हुआ।

देर दोपहर अचानक सास और ननद किसी बात को लेकर बेबी से उलझ पड़ी। सास और ननद ने उसे पहले झाड़ू से पीटते हुए घर से बाहर निकाला। लोगों की भीड़ जुटता देख दोनों जबरन बेबी को वापस घर के अंदर ले गए। इसके बाद उसे बड़ी ही बेरहमी से पीटा। वहीं जब इतने से भी दोनों को मन नहीं भरा तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद हत्या को आत्महत्या में बदला जा सके, इसके लिए गले पर कपड़ा लपेट दिया और फिर इसे सुसाइड का रूप देने में जुट गए। वारदात के बाद से दोनों फरार हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। सास और ननद पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने दोनो के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Editor's Picks