बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime: युवक की पीट पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

युवक की पीट पीट कर हत्या

Bihar Crime News  मुंगेर में आपसी विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। हत्या कर शव फेंक दिया गया था । सुबह में शव के बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात में जुटी है ।

कसीमाबाजार थाना क्षेत्र के हेरूदियार कुर्मी टोला के पास जब ग्रामीणों ने एक युवक का शव देखा तो सारे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। युवक के शरीर पे कई चोट के निशान थे ।  

इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई । वहीं जब शव का शिनाख्त हुआ तो पता चला की मृत युवक हेरू दियारा निवासी होम गार्ड अंबिका युवक का 22 वर्षीय बेटा सम्राट कुमार उर्फ राजा है । जिसके बाद इस बात की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया । सभी का रो रो बुरा हाल था । 

वहीं मृतक के पिता ने बताया की दो दिन पूर्व पास के ही दूमांता पूल को जब नगर निगम के द्वारा साफ किया जा रहा था तभी गांव के ही दिलीप यादव पिता स्वर्गीय सहदेव यादव के साथ उसके पुत्र मृतक सम्राट यादव के साथ काफी विवाद हुआ । जिसमे दिलीप यादव ने सम्राट को जान से मारने की धमकी भी दी  और कल शाम में ही सम्राट को फोन करके को संजय यादव जो अपने आप को कासिम बाजार थाना का एएसआई बता रहा है कि फोन पर बुला ले गया और तब से उसका बेटा घर नही लौटा था।  

साथ ही बताया की उसके बेटे को दिलीप , बादशाह , और संजय यादव सहित अन्य कई लोगों ने मिल कर पीट पीट कर हत्या कर दिया है । 

मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा भैया था और बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा था।  वहीं जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो जहाज पर शव था वहीं सेट एक मकान में शराब पीने के कई सबूत भी पुलिस ने बरामद किए।  

कासिम बाजार थाना प्रभारी रुबिका कच्छप ने बताया की युवक कि हत्या का मामला प्रकाश में आया है परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसकी जांच चल रही है साथ ही बताया की संजय यादव कहां के एएसआई है वह जांच के बाद ही पता चलेगा । 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान


Editor's Picks