बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Munger Crime : : पत्नी को नहीं था पसंद पति का बाहर दोस्तों के साथ घूमना, गुस्से में आकर की खुदकुशी, आठ महीने पहले हुई थी शादी

Munger Crime : : पत्नी को नहीं था पसंद पति का बाहर दोस्तों के साथ घूमना, गुस्से में आकर की खुदकुशी, आठ महीने पहले हुई थी शादी

MUNGER : शादी के बाद पत्नी को छोड़कर दोस्तों को युवक को ज्यादा समय दे रहा था। यह बात नई नवेली पत्नी को पसंद नहीं आ रही थी। ऐसे में नाराज पत्नी ने पति को सबक सिखाने के लिए खुद फांसी को फंदे पर लटका लिया। घर लौटने पर जब पति ने पत्नी को फंदे से लटकते हुए देखा तो हैरान रह गया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। 

मामला मुंगेर जिला अंतर्गत हरपुर थाना क्षेत्र के गनैली गांव का है । जहां आज सुबह सिंटू कुमार की 22 वर्षीय पत्नी कोमल देवी ने घर के पंखे से लटक खुदकुशी कर ली । जानकारी के अनुसार सिंटू के शादी इसी साल 12 जनवरी 2024 को हरपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की रहने वाली कोमल देवी से हुआ था । मृतका के पति सिंटू ने बताया शादी के कुछ दिन बाद वह कमाने के लिए दिल्ली चला गया था और दो माह पहले ही वह घर आया था।  घर आने के बाद मृतका कोमल को यह पसंद नहीं था कि वह घर से बाहर निकले या अपने दोस्तों के साथ घूमने भी जाय । जिसको ले कई बार दोनों के बीच बहस भी हो गया था । 

आज सुबह ही कहा पत्नी को बिना बताए वह अपने दोस्त के साथ बगल में ही नहर के बगल में अपने खेत पे गया था। जब वह वापस आया तो उसकी पत्नी इस बात से काफी नाराज दिखी , और इस बात को ले दोनो के बीच झंझट भी हुआ । इस दौरान कोमल ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया। जिसके बाद वह भी किसी काम में लग गया।  

थोड़ी देर के बाद जब वह रूम का दरवाजा खोलवाने की कोशिश किया तो न किसी ने अंदर से कोई आवाज भी नही दिया और न ही दरवाजा खोला।  जिसके बाद जब वह पीछे से खिड़की से झांक कर देखा तो कोमल पंखे से लटकी हुई थी।  जिसके बाद उसने पुलिस और कोमल के मायके वालों को इस बात की जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया । घटना के बाद दोनो परिवारों का रो रो कर बुरा हाल था । 

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Editor's Picks