बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA में माता सुशीला ऑफ़ नर्सिंग कॉलेज की छात्र छात्राओं के साथ मारपीट , एक दर्जन छात्र जख्मी, प्रबंधन पर पिटाई करवाने का आरोप

NALANDA में माता सुशीला ऑफ़ नर्सिंग कॉलेज की छात्र छात्राओं के साथ मारपीट , एक दर्जन छात्र जख्मी, प्रबंधन पर पिटाई करवाने का आरोप

NALANDA : चंडी थाना क्षेत्र के सतबहरी इलाके स्थित माता सुशीला इंस्टीट्यूट आफ एजुकेशन में बाहरी और असमाजिक तत्वों के द्वारा घुसकर छात्र छात्राओं के साथ मारपीट की गई है। इस मारपीट आधे दर्जन से अधिक छात्र छात्रा गंभीर रूप से जख्मी है। वहीं इस घटना के बाद कॉलेज परिसर में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा।  

बीएससी फार्मेसी सेमेस्टर फर्स्ट की छात्र छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज प्रबंधन के द्वारा ही बाहरी छात्रों से पिटाई करवाया गया है। इस मारपीट में करीब एक दर्जन छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिनका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है।  जख्मी छात्रों का आरोप है कि बीएससी फार्मेसी सेमेस्टर फर्स्ट की छात्राओं के साथ सुबह में किसी बात को लेकर मामूली सी कहासुनी हुई थी। इसी विवाद को लेकर आज कॉलेज प्रबंधन और छात्राओं के बीच वार्ता चल रहा था। इसी दौरान बाहरी नकावपोश छात्रों ने कॉलेज की छात्र-छात्राओं पर हमला कर दिया। 

वही हिलसा डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन जा रही है। आवेदन प्राप्त होने के बाद निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कालेज प्रबंधन और छात्र-छात्राएं एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

REPORT - PRANAY RAJ

Editor's Picks