बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहु के साथ ससुर न किया गंदा काम,अकेले देख करवाता था मालिश, पैर दाबने के बहाने घर में बुलाता था..

बहु के साथ ससुर न किया गंदा काम,अकेले देख करवाता था मालिश, पैर दाबने के बहाने घर में बुलाता था..

JAIPUR : राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। यहां एक ससुर ने अपनी बेटे की पत्नी से दुष्कर्म किया। जिसमें पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

मामला जयपुर जिले से गलता थाना से जुड़ा है। जहां 24 वर्षीया पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। इस दौरान सभी रीत-रिवाजों के साथ आयोजन किया गया था। सास नहीं है। ऐसे में घर में सिर्फ पति और ससुर ही थे।  शादी को समय भी नहीं गुजरा था कि उसके ससुर गलत इरादे से उसको छूना शुरू कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि मैने इसके बारे में अपने पति को भी बताया। लेकिन पति ने उसने उल्टा उसे ही समझाया कि उसके पिता ऐसे नहीं हैं. उसे शायद कोई गलतफहमी हुई होगी

कभी दबवाए पैर, कभी पीठ पर करवाई मालिश 

महिला ने आरोप लगाया कि जब उसका पति काम पर चला जाता था तो ससुर बिना किसी वजह अपने कमरे में बुलाता था. इतना ही नहीं, वह उससे पैर तो दबवाता ही था, साथ ही पीठ पर भी मालिश करवाता था. जैसे ही उसका बेटा आता तो वह तुरंत बहू को वापस उसके कमरे में भेज देता था। उसने बताया कि शुरू के कुछ दिन ऐसे ही चला, लेकिन फिर ससुर की नीयत गंदी हो गई और एक दिन मुझे अकेली पाकर दुष्कर्म किया।

दी मारने की धमकी

पीड़िता ने बताया दुष्कर्म के बाद ससुर ने धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो उसे मार देंगे। आखिरकार जब बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया तो पति की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही ससुर घर से फरार हो गया। लेकिन आखिरकार पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Editor's Picks