बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOJPUR NEWS : गंगा नदी में डूबकर बॉलीवुड एक्टर की हुई मौत, अक्षय कुमार की हेराफेरी सहित आधा दर्जन फिल्मों में आए थे नजर

Bollywood actor died by drowning in river Ganga

ARA : 

बिहार में गंगा नदी में भीषण बाढ़ की चपेट में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अब इसमें बॉलीवुड एक्टर भी शामिल हो गया है। भोजपुर जिले के रहनेवाले अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। वह 56 वर्ष के थे और अभी तक अविवाहित थे। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया। जिसमें अक्षय कुमार की हेरा फेरी, खट्टा मीठा, भागमभाग जैसी फिल्म शामिल है। 10 साल पहले किसी कारणवश मुंबई से वापस अपने घर आ गए। पिछले 10 सालों से अपने घर आरा में ही रहने लगे थे। बच्चों को एक्टिंग सिखाया करते थे।

अजय साह मूल रूप से भोजपुर के टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला के निवासी स्वर्गीय अशोक कुमार साह के बेटे थे। बताया गया कि  अजय अपने घर आरा आए थे और धार्मिक अनुष्ठान के होने के कारण वह गांगी नदी में स्नान करने गए थे, तभी उनका पैर फिसलने के कारण बाढ़ के पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई। 

हालांकि उनका शव नहीं मिलने के कारण दो दिन से परिजन परेशान थे। गंगा पुल के पास  उनका चप्पल जब मिला तो इसकी सूचना आरा नगर थाना को दी गई, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने आकर अजय कुमार शाह का शव गंगा नदी से बाहर निकाला।

इसके बाद परिवार में हाहाकार मच गया. फिलहाल, नगर थाना ने अजय कुमार शाह का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में करवाया है और आगे की छानबीन में जुट गई है

राजपाल यादव के रहे रुममेट

जानकारी के मुताबिक, राजपाल यादव और अजय कुमार साह दोनों एक जमाने में रूम मेट भी हुआ करते थे। फिल्मों में अजय साह साइड रोल कर चुके हैं. उन्होंने हेराफेरी, खट्टा मीठा, चुपके  चुपके, भागमभाग समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।


Editor's Picks