बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Bridge collapse: बिहार में पुल धंसने का सिलसिला जारी, मुगेर में धंसा पुल बड़े हादसे को दे रहा आमंत्रण

 पुल का एक साइड धंसा

Bihar Bridge collapse: बिहार में पुल गिरने का सिलसिला बंद होता नजर नहीं आ रहा है. एक के बाद एक पुल पुलिया ढ़हते या बहते जा रहे हैं. बिहार में लगातार गिर रहे पुल पुलिया के बीच मुंगेर में भी पुनः काफी पुराना और जर्जर एक पुल एक साइड धंस गया है. जिस कारण यह पुल  किसी बड़े हादसे को आमंत्रण दे रहा है.

  जानकारी के अनुसार मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर अनुमंडल के खड़गपुर तारापुर मुख्यमार्ग के महकोला के पास बरसाती नदी पर बना एक पुल है जो काफी पुराना है ।और इस पूल से होकर छोटे बड़े सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन होते रहता है.

बाढ़ के कारण इस  पूल के एक तरफ का भाग धंस गया . जिससे अब यह पूल काफी खतरनाक हो गया है  और जल्द इस पुल की मरम्मत नहीं किया गया तो यह किसी बड़े हादसे को निमंत्रण देता नजर आ रहा है . स्थानीय ग्रामीणों ने बताया की यह पुल काफी ही पुराना है जिसका एक भाग इस बाढ़ में धंस गया है . जिस कारण यह काफी खतरनाक हो गया है .

साथ ही बताया की यह काफी पुराना पुल है कुछ दिन पूर्व विभाग के कुछ लोग उस अंदर बोरा लगा कर गए थे पर इधर आए बाढ़ में वह धंस गया . धसने के बाद विभाग वाले आ देख के चलें जाते है . अगर इसे जल्द ठीक नही किया गया तो एक बड़ा हादसा हो सकता है .

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Editor's Picks